September 20, 2024

30 अप्रैल को खत्म कर दूंगा… सलमान को,  फिर मिली जान से मारने की धमकी


मुंबई । बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को धमकियां मिलने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक्टर को एक बार फिर धमकी भरा कॉल आया है। फोन करने वाले शख्स ने कहा है कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा। सुपरस्टार को लेकर ये कॉल सोमवार रात 9 बजे आई है। एक कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर कहा कि वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा।
बता दें कि बॉलीवुड के दबंग खान पर खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों अभिनेता को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की तरफ से एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने इस मामले को खंगाला तो मेल का कनेक्शन यूके से निकला था। अब एकबार फिर से सलमान पर खतरा बढ़ता नजर आ रहा है।
जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल को सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर लॉन्च की रात ही मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सलमान को लेकर एक धमकी भरा कॉल आया। कॉलर ने फोन पर अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में दिया है। शख्स ने पुलिस को कॉल करते हुए कहा, वो 30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर देगा। फिलहाल मुंबई पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।
00