April 30, 2024

ग्रीन ड्रेस में कृति सेनन ने फ्लॉन्ट किया फिगर, कैमरे के सामने दिखाई अदाएं


कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर कृति सेनन का स्टाइलिश फोटो वायरल हो रही है. कृति के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपने डिफरेंट बोल्ड लुक्स शेयर किया है. चलिए बिना किसी देर किए देखते हैं कृति सेनन का स्टनिंग और बोल्ड अवतार.
कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ग्रीन कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाइट मेकअप खुले बालों में स्टनिंग लग रही हैं. पिंक की कलर की लिपस्टिक में एक्ट्रेस कमाल की लग रही है.
कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक शेयर करती रहती हैं. कृति इंस्टाग्राम के द्वारा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर इंस्टा लाइव के द्वारा  फैंस से पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करती रहती हैं
तीन मेहनती महिलाओं के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म द क्रू में कृति सेनन नजर आएंगी. फिल्म में वह तब्बू और करीना कपूर के साथ काम करेंगी. राजेश कृष्णन फइल्म का निर्देशन कर रहे हैं.