May 17, 2024

कैमरे के सामने दिशा पाटनी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, हॉट फोटोशूट देखकर घायल हुए फैंस


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बोल्ड फिगर और स्टनिंग फैशन सेंस के कारण लोगों के बीच लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका हॉटनेस भरा अंदाज देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो गए हैं।
एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं। हालांकि फैंस भी उनकी हर एक झलक पाने के लिए फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।
दिशा पाटनी ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान व्हाइट कलर का डीपनेक गाउन पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद ही हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।
गले में नेकलेस, लाइट मेकअप, ओपन हेयर को कर्ली स्टाइल कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। साथ ही फैंस भी उन पर से निगाहें हटाने का नाम नहीं ले रहे हैं।
एक्ट्रेस की इन फोटोज पर उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने कॉमेंट करते हुए- माई मोस्ट ब्यूटिफुल लिखा है। फिर वहीं उनकी फौजी बहन खुशबू पाटनी ने लिखा है- मैं एक पंजाबी गाना अपनी बहन को डेडिकेट करना चाहती थी। काश इंस्टा में ऐसा डेडिकेशन वाला बटन भी होता। वैसे बेहद खूबसूरत तस्वीरें हैं बहना।
मौनी रॉय की इन तस्वीरों को पोस्ट हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक 4 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने फोटोज पर लाइक्स और कॉमेंट कर दिया है।
दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 60 लाख से भी ज्यादा यूजर्स लाइक करते हैं।
००