September 19, 2024

फ्लोरल आउटफिट पहन एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने शेयर किया बोल्ड लुक, अदाएं ऐसी कि दिल हार गए फैंस


बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के बीच वायरल होने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस एक बार फिर अपने होश खो बैठे हैं।
एक्ट्रेस शरवरी वाघ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के बीच छा जाती हैं।
अब हाल ही में एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से हैरत में पड़ गए हैं।
एक्ट्रेस की इन फोटोज में आप देख सकते हैं एनिमल प्रिंट लुक में वनपीस ड्रेस पहना हुआ है। वो अपने इस लुक में बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं।
शरवरी वाघ की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस आउटडोर फोटोशूट करवा रही हैं। फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढक़र एक किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
खुले बाल, लाइट मेकअप लुक और साथ ही न्यूड शेड लिप्सटिक लगाकर एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुक्स पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि इन फोटोज में भी आपको ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं।
एक यूजर ने एक्ट्रेस की इन फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा है सो हॉट एंड गॉर्जियस। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है- सिंपल एंड एलिगेंट। तीसरे यूजर ने लिखा है- गजब कहर ढा रही हो।