September 19, 2024

बबिता उर्फ मुनमुन दत्ता ने ओपन हेयर के साथ ग्लैमरस लुक्स से फैंस को बनाया दीवाना


तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम की जानी-मानी अभिनेत्री बबिता उर्फ मुनमुन दत्ता आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती को देखकर जेठालाल ही नहीं आप भी फिदा हो जाएंगे, यकीन ना हो तो देखिए ये ग्लैमरस फोटोज…
तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हर दूसरे घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी और ग्लैमरस लुक्स से फैंस को इस कदर दीवाना बनाया हुआ है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
वो जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी हर एक तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।
फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ब्लू कलर का स्टाइलिश स्लीवलेस गाउन पहना हुआ है, जिसमें वो किलर लुक्स में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस उन पर फिदा हो गए हैं।
ओपन हेयर को स्टाइलिश लुक देकर और सटल बेस मेकअप कर के एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस ने कॉमेंट्स की झड़ी लगा दी है। एक यूजर ने फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा- टू मच हॉट। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है-यू लुक एलिगेंट एंड ग्लैमरस।
मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी जबरदस्त है। मुनमुन दत्ता के चाहने वाले उनकी हर एक फोटोज पोस्ट होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।