September 17, 2024

भोजपुरी अदाकारा नीलम गिरी ने देसी अवतार में बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस को बनाया लट्टू


भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी अपनी अदाओं से लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फैंस न सिर्फ एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स के दीवाने हैं, बल्कि एक्ट्रेस का डांस भी उनके बेहद पसंद है।
भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा नीलम गिरी ने अपने लेटेस्ट वीडियो में एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में नीलम देसी अवतार में नजर आ रही हैं और उनकी हॉटनेस ने फैंस को लट्टू बना दिया है. वीडियो में नीलम ने ब्लैक प्रिंटेड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है. उन्होंने अपने बालों में गजरा लगाया हुआ है और लाइट मेकअप के साथ माथे पर बिंदी लगाई हुई है. नीलम इस देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके एक-एक अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं.
वीडियो में नीलम एक भोजपुरी गाने पर क्यूट अदाएं दिखा रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस नीलम की इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंट्स में उनकी तारीफ कर रहे हैं. नीलम गिरी भोजपुरी सिनेमा की एक जानी-मानी अदाकारा हैं. उन्होंने कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं और अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है.
ये पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस ने कोई वीडियो शेयर किया हो। पहले भी नीलम कई बार अपनी अदाओं से फैंस को पागल कर चुकी हैं। इससे पहले नीलम पिंक कलर के सूट में नजर आई थीं। एथनिक वेयर में एक्ट्रेस ने कहर ढाया था। देसी अवतार में नीलम को फैंस काफी पसंद भी करते हैं।