October 23, 2024

भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक ने नाइट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा


भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के सोशल मीडिया का पारा गर्म कर देती हैं। उनकी हर एक तस्वीर इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका सेक्सी अंदाज देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।
एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अक्सर फैंस के बीच तबाही मचाती रहती हैं।
वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट की हैं।
इन तस्वीरों में उनकी बलखाती हुई अदाएं देखकर फैंस एक बार फिर से बेकाबू हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस फोटोज पर लाइक्स करते नहीं थकते हैं।
नेहा मलिक ने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान व्हाउट कलर का सैटिन थाई स्लिट नाइट ड्रेस पहना हुआ था, जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही थीं। उनका इस लुक ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।
बालों को कर्ली स्टाइल लुक देकर और लाइट मेकअप साथ ही पिंक लिप्सटिक लगाकर एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने इस लुक को और भी ज्यादा शानदार तरीके से निखारा है।
एक्ट्रेस नेहा मलिक की इन फोटोज पर अब तक कई यूजर्स ने कॉमेंट्स कर दिए हैं। एक यूजर ने फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा है- ब्यूटिफुल पिक। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है- बम पटोला। तीसरे यूजर ने लिखा है- यू स्ले क्वीन।