April 30, 2024

पापा से ज्यादा अच्छा डांस करता हूं: करण देओल

(  आखरीआंख फ़िल्म व्यूरो मुंबई )
इसमें कोई दोराय नहीं कि ऐक्शन के मामले में ऐक्टर सनी देओल का कोई सानी नहीं है। 90 के दशक में उनके ऐक्शन सीन्स को देख दर्शक सीटियां बजाने को मजबूर हो जाते थे। लेकिन वह उतनी अछी तरह से डांस नहीं कर पाते। साल 2013 में एक इंटरव्यू में खुद सनी ने कबूल भी किया था कि वह डांस नहीं कर सकते। पर ऐसा उनके बेटे करण देओल के साथ नहीं है। करण का कहना है कि वह अपने पापा के मुकाबले काफी अछा डांस करते हैं।
करण इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब करण से डांस को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वह अपने पापा सनी देओल से काफी अछा डांस करते हैं। लेकिन उतना अछा नहीं नाच पाते जितना कि उनके चाचा यानी बॉबी देओल। हालांकि करण ने यह भी कहा कि वह डांस कर सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह बहुत ही अछे डांसर हैं। अगर कोई उन्हें डांस स्टेप करके दिखाए तो वह आसानी से सीख सकते हैं।
बात करें फिल्म पल पल दिल के पास की, तो यह 20 सितंबर को रिलीज होगी। करण के अलावा इस फिल्म से नई ऐक्ट्रेस सहर बांबा भी डेब्यू कर रही हैं। सहर के रोल के लिए करण के पापा और ऐक्टर सनी देओल ने करीब 400 लड़कियों का ऑडिशन लिया था। फिल्म को स्पीति वैली, रोहतांग, मनाली और लद्दाख के अलावा कई और खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है।
००

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को इंस्टा पर दिया पैसे बचाने का आइडिया
अगर आप दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं तो एक-दूसरे के लिए दोनों जो कॉमेंट्स करते हैं उसका मजा भी ले रहे होंगे। हार्ट, किस इमोजी भेजना या एक-दूसरे की टांग खींचना दोनों की नोंकझोक का सब खूब मजा लेते हैं। हाल ही में रणवीर के एक पोस्ट ने दीपिका ने एकदम टिपिकल हाउसवाइफ वाला मजेदार कॉमेंट किया है।
दरअसल रणवीर ने कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह एक स्पीकर ब्रैंड के साथ अपने कोलैबोरेशन को अनाउंस र रहे हैं। तस्वीरों में वह काफी हॉट भी दिख रहे हैं। जैसा कि दीपिका हमेशा प्यारभरे रिऐक्शन देती थीं, इस बार उन्होंने एकदम अलग और मजेदार कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, घर के लिए भी कुछ ले आओ, कुछ पैसे ही बच जाएंगे!!!
00

तो अब भंसाली की इंशाल्लाह में सलमान की जगह लेंगे रितिक रोशन?
बीते दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह काफी चर्चा में रही। सलमान खान के फिल्म छोडऩे के बाद भंसाली ने फिल्म को स्थगित कर दिया था। इससे फैन्स के साथ-साथ फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी दिल टूट गया था। हालांकि, फैन्स अब भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब खबर है कि फिल्म में सलमान खान की जगह रितिक रोशन ले सकते हैं।
भंसाली और सलमान के लगभग 20 साल बाद साथ में करने के कारण फैन्स भी काफी एक्साइटेड थे। इसके अलावा सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी काफी चर्चा में थी। लेकिन फैन्स की उमीदें उस वक्त अचानक खत्म हो गईं जब सलमान के फिल्म छोडऩे और फिर फिल्म स्थगित होने की खबर आई। सूत्रों के अनुसार रितिक रोशन ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की है। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इंशाल्लाह में सलमान की जगह रितिक हो सकते हैं। हालांकि, फैन्स इस बारे में ऑफिशल घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।बता दें कि पहले सलमान खान ने ट्वीट करके कहा था कि इंशाल्लाह ईद पर रिलीज नहीं होगी लेकिन फिर भी वह ईद पर पर्दे पर आएंगे। इसके कुछ देर बाद भांसाली प्रॉडक्शन के ट्विटर हैंडल से बताया गया कि फिल्म स्थगित कर दी गई है। वहीं रितिक रोशन हाल ही में फिल्म सुपर 30 में नजर आए थे। इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसे में अगर वह इंशाल्लाह में भी आते हैं, तो फैन्स के लिए यह बेहद एक्साइटिंग होगा।
00

चुपके चुपके में लीड रोल के लिए राजकुमार राव ने मांगी 9 करोड़ फीस?
भूषण कुमार और लव रंजन दोनों मिलकर ऋषिकेश मुखर्जी की क्लासिक फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बना रहे हैं। इसमें धर्मेंद्र वाले रोल के लिए ऐक्टर राजकुमार राव को साइन किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। लेकिन उन्हें लेकर एक ऐसी खबर आई है, जो हैरान करने वाली है।
कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने 9 करोड़ की फीस मांगी है। अगर यह बात सच साबित होती है तो यह राजकुमार को मिलने वाली अब तक की सबसे यादा फीस होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म स्त्री की सफलता के बाद से ही राजकुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है।बात करें चुपके चुपके की, तो यह फिल्म 1975 में आई थी। इस कॉमिडी में धर्मेंद्र के अलावा अमिताभ बचन, शर्मिला टैगोर और जया बचन थीं। वहीं इसके रीमेक के लिए राजकुमार का नाम फाइनल है, जबकि बाकी कास्टिंग बची है।राजकुमार राव के प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट मौनी रॉय नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास जाह्नवी कपूर स्टारर हॉरर कॉमिडी रूहीअजा भी है।
00

फिर शादी करने जा रही हैं टीवी ऐक्ट्रेस काया पंजाबी, बेटी भी है खुश
टीवी ऐक्ट्रेस काया पंजाबी ने दोबारा शादी करने का फैसला लिया है। वह अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी करने जा रही हैं। काया फिलहाल टीवी शो शक्ति आस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं। काया इन दिनों बेहद खुश हैं क्योंकि उन्हें कोई ऐसा मिला है जिसने शादी में उनका फिर से विश्वास जगा दिया है। काया अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी करने जा रही हैं। इसे लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं।
बता दें कि पहले काया पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी। लेकिन यह शादी तीन साल ही चल पाई और 2013 में दोनों का तलाक हो गया। काया की 9 साल की बेटी भी है। तलाक के बाद से वह अपनी बेटी को सिंगल मदर के तौर पर पाल रही हैं। काया ने बताया कि वह शलभ से फरवरी में सेहत की कुछ समस्याओं के बारे में बात करने के लिए मिली थीं। कुछ समय बाद शलभ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। काया कहती हैं कि एक बार शादी टूटने के बाद दोबारा यह फैसला लेने से पहले उन्होंने काफी सोचा। शलभ की वजह से उनका प्यार और शादी में फिर से विश्वास कायम हुआ है। काया ने अपनी बेटी की शलभ के साथ बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी और शलभ में काफी अछी बॉन्डिंग है। अगर वह उनकी कोई बात नहीं मानती है तो शलभ ही उसे मना पाते हैं। शलभ ने उसे अपनी बेटी की तरह मान लिया है। बता दें कि शलभ का भी एक बेटा है। काया और शलभ अगले साल की शुरूआत में शादी करने का सोच रहे हैं।
00

डैशिंग लुक में बिल्कुल शाहरुख की तरह लग रहे हैं आर्यन खान
बात अगर स्टारकिड्स की हो तो हर किसी की उनपर नजर होती है। शाहरुख खान के बचों के साथ भी ऐसा ही है। जहां एक ओर सुहाना खान की तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, वहीं आर्यन खान की भी अछी खासी फैन फॉलोइंग है। अब आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह डैशिंग नजर आ रहे हैं।
कुछ दिन पहले ही आर्यन द लॉइन किंग में अपनी आवाज को लेकर छा गए थे। द लॉइन किंग में आर्यन ने सिंबा के किरदार को आवाज दी थी और सिंबा के पिता मुफासा की आवाज शाहरुख खान ने दी थी। सिंबा यानी कि आर्यन की आवाज सुनकर फैन्स हैरान रह गए थे। न सिर्फ आर्यन की आवाज शाहरुख खान से काफी मिल रही थी, बल्कि उन्होंने डबिंग भी बेहतरीन की थी। अब आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को देखकर एक बार फिर फैन्स आर्यन में शाहरुख की झलक देख रहे हैं। ब्लैक टी-शर्ट, ब्राउन पैंट्स, ग्लासेस और बॉसी लुक में आर्यन शाहरुख की याद दिला रहे हैं। आर्यन इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं, उनके फिल्मों में डेब्यू की भी अकसर चर्चा होती रहती है। करण जौहर भी कह चुके हैं जब भी आर्यन फिल्मों में डेब्यू करना चाहेंगे, वह उन्हें लॉन्च करेंगे।
00

शाहिद कपूर के साथ अरेंज मैरिज की चुनौतियों पर बोलीं मीरा राजपूत
शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलिवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों जब भी कहीं साथ में नजर आते हैं तो फैन्स उन्हें देखते रह जाते हैं। मीरा शाहिद के साथ फैशन शो और फिल्मी इवेंट्स में भी नजर आते हैं। इंस्टाग्राम पर भी अकसर मीरा शाहिद के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। अब मीरा ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते की खट्टी मीठी बातें बताई हैं।
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की उम्र में 14 साल का फासला है। खबरों के अनुसार मीरा राजपूत ने कहा है कि उन्होंने कभी अपने अरेंज मैरिज को चुनौती के रूप में नहीं लिया। मीरा ने बताया कि दिल्ली से मुंबई आने का बदलाव भी काफी अछा रहा। उन्हें साउथ बॉबे काफी पसंद है। शाहिद और मीरा ने एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में ये बातें बताई हैं। दोनों अलग-अलग सोशल सर्कल से आते हैं। शाहिद ने बताया कि दोनों के परिवार एक संगठन राधा स्वामी सत्संग ब्यास से जुड़े हुए हैं। इसलिए दोनों वेजिटेरियन हैं और नशे का सेवन नहीं करते हैं। इसके आगे मीरा ने कहा कि वह शाहिद से पहली बार एक आम इंसान की तरह मिली थीं न कि स्टार की तरह। मीरा और शाहिद दो बचों के पैरंट्स हैं और अकसर पूरा परिवार साथ नजर आता है।
00

वरुण को हायर करना चाहती हैं सोफी चौधरी और किम शर्मा
लगता है कि सोफी चौधरी और किम शर्मा ऐक्टर वरुण धवन की एक खास ॉलिटी से काफी प्रभावित हैं। इन दोनों पर वरुण का जादू इस कदर चल गया है कि ये उन्हें हायर करना चाहती हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे कि भला वरुण की ऐसी क्या खासियत है जिसकी वजह से सोफी और किम उनकी फैन हो गई हैं? और फिर वे उन्हें किस काम के लिए नौकरी पर रखना चाहती हैं?
चलिए बताते हैं। दरअसल सोफी और किम वरुण की फोटो एडिटिंग स्किल्स से इप्रेस्ड हैं। वरुण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो पोस्ट किया, जिसे एडिट करके उन्होंने बैकग्राउंड में मोशन स्टाइल में आसमान जोड़ दिया। इस फोटो के साथ वरुण ने लिखा, मैं अपनी एडिटिंग स्किल्स से प्रभावित हूं। वरुण के इसी फोटो पर सोफी ने कॉमेंट लिखा, मैं अपनी वॉटरफॉल वाली तस्वीर भेज रही हूं। प्लीज एडिट कर देना। वहीं किम ने भी लिखा, प्लीज मेरा भी फोटो एडिट कर देना।
वहीं ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और उनकी मैं तेरा हीरो को-स्टार भी काफी प्रभावित दिखीं। उन्होंने भी वरुण के फोटो पर लिखा, मैं भी तुहारी एडिटिंग स्किल्स से इप्रेस्ड हूं। लगता है कि बॉलिवुड की हसीनाओं पर वरुण का जादू पूरी तरह से चल गया है। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो वरुण इन दिनों कुली नंबर वन के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3ष्ठमें भी नजर आएंगे।