May 21, 2024

बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ पार, बोले अक्षय और विद्या बालन

( आखरीआंख फ़िल्म व्यूरो मुम्बई )
सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म में भारत के मंगलयान मिशन की स्टोरी को दिखाया गया है। फिल्म की इस सफलता से स्टार्स काफी खुश हैं और अक्षय व विद्या बालन ने इस खुशी को फैन्स से भी शेयर किया है।
फिल्म की कमाई अभी भी जारी है। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। मिशन मंगल में अक्षय के साथ, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन और एच. जी. दत्तात्रेय मुय भूमिकाओं में हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज हुई। अक्षय कुमार ने 200 करोड़ की कमाई वाले एक ट्वीट को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा है, यह वाकई काफी क्रिएटिव है भूषण…हमारी फिल्म मिशन मंगल करते हुए लिखा, यह वाकई शानदार क्रिएटिव है भूषण… हमारी फिल्म मिशन मंगल ठीक ऐसी ही पहेली की तरह है जिसमें हर हिस्सा परफेक्टली फिट होकर आपके प्यार और आपकी प्रशंसा के साथ मिलकर 200 करोड़ के माइलस्टोन तक पहुंच गई है।
विद्या बालन ने भी फिल्म की इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, ऐसा लग रहा कि मैं नाचूं। मैं काफी खुश और शुक्रगुजार हूं। यह देखना वाकई आश्चर्यजनक है कि लोगों ने इस फिल्म को इतना सारा प्यार दिया। यह वाकई काफी खूबसूरत है। मुझे पर्सनली इस फिल्म के लिए ढेर सारा प्यार मिला है, जिसकी वजह से मैं खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। बताया गया है कि यह फॉक्स स्टूडियो की तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ रुपये के आंकड़ों को छुआ। संजू (342.53 करोड़), प्रेम रतन धन पायो (210 करोड़) और अब मिशन मंगल (200.16 करोड़)।
00

सालों से इस डिसऑर्डर से पीडि़त हैं , बताते वक्त हो गईं भावुक
श्रद्धा कपूर बॉलिवुड की सक्सेसफुल ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज उनके पास बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं और हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है। लेकिन यह मुकाम श्रद्धा को इतनी आसानी से नहीं मिला। एक स्टार किड होने के बावजूद उन्हें काफी संघर्ष झेलना पड़ा। यह संघर्ष मानसिक तौर पर था। क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा पिछले कई सालों से एक डिसऑर्डर से पीडि़त हैं?
पिंकविला को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह तो जानती भी नहीं थी कि ऐंग्जाइटी होती क्या है। उन्हें इसके बारे में 2013 में फिल्म आशिकी 2 के बाद पता चला। हर वक्त उन्हें शरीर में जगह-जगह पर दर्द महसूस होता था। किसी तरह के लक्षण नजर नहीं आते थे। श्रद्धा की मानें, तो उन्होंने इसके लिए ढेर सारे मेडिकल टेस्ट भी करवाए, लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ भी गलत नहीं निकलता था। जबकि यह उनके लिए काफी अजीब था क्योंकि उन्हें दर्द होना बंद नहीं था और इसकी वजह उन्हें समझ नहीं आ रही थी।
श्रद्धा कपूर आगे कहती हैं कि वह अभी भी ऐंग्जाइटी से पीडि़त हैं, लेकिन अब इससे डील करने का बेहतर तरीका तलाश लिया है। श्रद्धा ने कहा कि लोगों को इसे स्वीकार करना होता है कि वे ऐंग्जाइटी से पीडि़त हैं। उन्हें मानना पड़ता है कि यह उन्हीं का एक हिस्सा है। श्रद्धा की मानें तो ऐंग्जाइटी से प्यार से निपटा जा सकता है। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा कपूर दो फिल्में, साहो और छिछोरे हाल ही में रिलीज हुईं, जिन्हें अछा रिस्पॉन्स मिला। आने वाले वक्त में वह स्ट्रीट डांसर 3ष्ठ और बागी 3 में नजर आएंगी।
0

डेटिंग ऐप टिंडर यूज कर चुके हैं ईशान खट्टर
बॉलिवुड ऐक्टर ईशान खट्टर ने जबसे फिल्मों में डेब्यू किया है तभी से वह काफी चर्चा में हैं। फिल्म मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म बेयॉन्ड द क्लाउड से डेब्यू करने वाले ईशान ऐक्टिंग के अलावा अपने कथित अफेयर्स के कारण भी चर्चा में रहते हैं। पहले उनका नाम बेयाॉन्ड द क्लाउड्स में उनकी को-स्टार रहीं मालविका मोहनन के साथ उनका नाम जोड़ा गया था लेकिन थोड़े दिन बाद ही इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया।
इसके बाद ईशान का नाम फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। हालांकि बाद में उनके इस कथित अफेयर को भी केवल अफवाह माना गया। हालांकि अभी तक किसी को भी ईशान का वर्तमान रिलेशनशिप स्टेटस पता नहीं है। अब यह खुलासा हुआ है कि कभी ईशान मशहूर डेटिंग ऐप टिंडर का भी इस्तेमाल कर चुके हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में ईशान ने बताया कि जब उनकी एक कजिन ने टिंडर के जरिए मिले एक व्यक्ति से शादी की तो उन्होंने इसे ट्राई करने के बारे में सोचा। हालांकि ईशान ने यह भी माना इस ऐप पर उनका कोई मैच नहीं हुआ और कुछ ही दिन में उन्होंने टिंडर को अनइंस्टॉल कर दिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म धड़क के बाद ईशान ने लंबा ब्रेक लिया था। अब उन्होंने अली अब्बास जफर के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म खाली पीली साइन की है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें ईशान के ऑपोजिट अनन्या पांडे दिखाई देंगी।
00

राजकुमार राव की मेड इन चाइना का नया पोस्टर, जानें कब आएगा ट्रेलर
बीते दिनों फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आए राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। मेकर्स ने उनकी अगली फिल्म मेड इन चाइना का नया पोस्टर रिलीज किया है। मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ ऐक्ट्रेस मौनी राय नजर आएंगी। इस पोस्टर के जरिए मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की है।
राजकुमार राव ने फिल्म ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में फिल्म की कास्ट एक जार में बंद नजर आ रही है। इसके साथ लिखा है इंडिया का जुगाड़। फिल्म का ट्रेलर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि मौनी रॉय पहली बार राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। इससे पहले वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थीं। पोस्टर में राजकुमार राव के साथ ऐक्टर सुमित व्यास और गजरार राव भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर रिलीज डेट टल गई। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में राजकुमार और मौनी गुजराती फोक सॉन्ग ओढऩी ओढ़ू को रीक्रिएट कर रहे हैं। इस फिल्म से मिखिल मुसाले डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं।
00

शुरू हुई टाइगर की बागी 3 की शूटिंग, श्रद्धा कपूर की हुई वापसी
बागी और बागी 2 की जबरदस्त सफलता के बाद अब मेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट भी ला रहे हैं। शुक्रवार को बागी 3 की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाल ने ट्विटर पर सेट से तस्वीर शेयर करके यह सूचना दी है।
फैन्स को ऐक्शन पैक्ड फ्रैंचाइज की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि बागी में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। अब इस फ्रैंचाइज में उनकी वापसी से फैन्स के साथ-साथ क्रू भी खुश है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ विदेश में भी होगी। पिछली दोनों फिल्मों की ही तरह फैन्स को टाइगर की इस फिल्म में भी जबरदस्त ऐक्शन होने की उमीद है। अप्रैल में डायरेक्टर अहमद खान और उनकी टीम ने इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की, जॉर्जिया जैसे देशों का दौरा किया था। फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए किसी रेगिस्तान के लोकेशन की जरूरत है। पिछली बार क्लाइमैक्स थाईलैंड के जंगलों में शूट किया गया था। यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी।
00

ऋषि कपूर के घर लौटने की खुशी में पार्टी देंगी आलिया भट्ट!
ऐक्टर ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराकर हाल ही में न्यू यॉर्क से वापस आए हैं। अब चर्चा है कि आलिया भट्ट ऋषि कपूर के लिए होमकमिंग पार्टी होस्ट करेंगी। बता दें कि जब ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में थे तब भी आलिया अकसर रणबीर कपूर के साथ उनसे मिलने जाती थीं। नीतू कपूर ने भी कई बार आलिया और रणबीर की तस्वीर शेयर की थी।
हाल ही में एक वेब पोर्टल ने खबर दी थी कि आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के घर पर ऋषि कपूर के लिए पार्टी होस्ट करेंगी। बता दें कि ऋषि कपूर पत्नी नीतू कपूर के साथ लगभग एक साल से न्यू नॉर्क में थे। वहां वह कैंसर का इलाज करा रहे थे। एक साल बाद घर लौटने ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की थी। इसके पहले शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर समेत कई स्टार्स ऋषि कपूर से न्यू यॉर्क में मिले थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में केन्या से छुट्टियां मना कर लौटे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आ गए। इसके बाद एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था। बता दें कि ब्रह्मास्त्र की चर्चा लंबे समय से हो रही है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बचन भी नजर आएंगे।
00

ट्विटर पर फैन्स ने शुरू किया शाहरुख खान के बर्थडे का काउंटडाउन
शाहरुख खान बॉलिवुड के उन टॉप ऐक्टर्स में शामिल हैं जिनकी दीवानगी सबसे यादा फैन्स के सिर चढ़कर बोलती है। शाहरुख खान भले ही इन दिनों कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह फैन्स से लगातार जुड़े हुए हैं। आमतौर पर फैन्स हर स्टार को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हैं लेकिन शाहरुख के जन्मदिन पर तो फैन्स 50 दिन पहले से ही एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान का बर्थडे 2 नवंबर को है लेकिन सितंबर में ही यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।
बता दें कि शाहरुख खान के जन्मदिन के लिए अभी 50 दिन बाकी हैं और फैन्स ने इसका काउंटडाउन शुरू कर दिया है। ट्विटर पर फैन्स ने साथ ट्वीट किए। हर कोई उन्हें अभी से ही बधाई दे रहा है और उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार भी कर रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी फैन्स ने ट्विटर पर शाहरुख से अगली फिल्म की घोषणा की मांग करते हुई कई ट्वीट्स किए थे। शाहरुख पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके बाद से उनकी किसी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है। शाहरुख कह चुके हैं कि अब वह परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं इसलिए अभी कोई फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं।
00

रिलीज होते ही छाया मिलिंद गाबा और मिस पूजा का रोमांटिक सॉन्गसोणेया 2
पंजाबी सॉन्ग सोणेया की सुपर सक्सेस के बाद इस सॉन्ग का सील यानी सोणेया 2 रिलीज कर दिया गया है। इसे मिलिंद गाबा और मिस पूजा ने गाया है। यह एक रोमांटिक लव सॉन्ग है, जो बेहद खूबसूरत है। इसमें मिस पूजा और मिलिंद की अमेजिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। और तो और रिलीज किए जाने के 6 घंटे के अंदर ही यह गाना एक मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। यानी इसे 10 लाख से यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल यह सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।
इस गाने के लिरिक्स हैपी राइकोटी (॥ड्डश्चश्च4 क्रड्डद्बद्मशह्लद्ब) और मिलिंद गाबा ने मिलकर लिखे हैं, जो काफी खूबसूरत हैं। एमजी यूजिक द्वारा कंपोज किए गए इस गाने को इस तरह से क्रिएट किया गया है कि यह लोगों के जेहन में लंबे समय तक ताजा रहे। इस गाने के बारे में बात करते हुए मिलिंद गाबा ने कहा, यह गाना मेरे दिल के काफी करीब है और एक खास अहमियत रखता है। मैं चाहता था कि यह गाना दर्शकों के लिए भी एक यादगार अनुभव साबित हो। दो लोग एक रिलेशनशिप में एक-दूसरे के प्रति कैसे प्यार दर्शाते हैं, उस भाव को इस गाने के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है। और मिस पूजा के साथ काम करने में हमेशा ही मजा आता है।
वहीं मिस पूजा ने कहा, मिलिंद गाबा और मैंने कुछ वक्त पहले सोणेया सॉन्ग भी गाया था और उसके लिए हमें जो प्यार मिला वह जबरदस्त था। 1 साल बाद हमने फैसला किया कि इस सॉन्ग का सील लाएंगे, जिसमें अहसास तो वही होगा लेकिन एक अलग तरह के अनुभव के साथ। हम उमीद करते हैं लोग सोणेया 2 को भी उतना ही प्यार दें जितना उन्होंने सोणेया को दिया।
सोणेया 2 टाइस यूजिक और स्पीड रिकॉर्ड्स पर ही रिलीज होगा। इसके अलावा यह स्पीड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध होगा।