May 17, 2024

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने फैंस के साथ खेला पेंटबॉल

(  आखरीआंख फ़िल्म ब्यूरो मुंबई )
वरुण धवन और जाह्न्वी कपूर ने अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल को पूरा करते हुए प्रशंसकों के साथ पेंटबॉल खेल का आनंद लिया. प्रशंसकों के साथ वरुण और जाह्न्वी की मस्ती वास्तव में फैनकाइंड नामक एक पहल का हिस्सा थी, जिसे अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने धन जुटाने के लिए लॉन्च किया है.
अंशुला पहले ही विभिन्न हस्तियों को धन जुटाने के लिए इसमें शामिल कर चुकी हैं. जीतने वाले प्रशंसकों को अपने पसंदीदा स्टार के साथ समय बिताने के लिए मिलता है. वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, एक खेल के लिए प्रशंसकों व जान्हवी को धन्यवाद और शूटिंग के लिए खेद है. वरुण फिलहाल सारा अली खान के साथ कुली नंबर-1 की रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं.
आपको बता दें कि अंशुला कपूर ने एक चैरिटी बिजनेस फैनकाइंड की शुरुआत की है. इसके माध्यन से अंशुला एक ऐसा प्लेटफॉर्म लेकर आई है जिसके माध्यम से ऑनलाइन पैसा एकत्रित किया जा सकेगा. विभिन्न चैरिटी को अपना समर्थन देने और उनके लिए पैसा इक_ा करने के साथ-साथ यह मंच प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सेलेब्रिटी के साथ कई तरह की मजेदार एक्टिविटी को अनुभव करने का मौका भी देता है जैसे कि पेंटबॉल खेलना, बेकिंग और किक्रेट खेलना. इसमें अब तक सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट जैसे स्टार्स भी हिस्सा ले चुके हैं.
००

300 करोड़ के पार चली गई ऋ तिक-टाइगर की ‘वॉरÓ
ऋ तिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘वॉरÓ के साथ इतिहास रच दिया है. फिल्म साल 2019 की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने 300 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई है. ‘वॉरÓ ने ये बड़ा कारनामा 19वें दिन ही कर दिखाया है. खास बात ये है कि ये यशराज बैनर तले बनी तीसरी ऐसी फिल्म भी बन गई है, जिसने 300 करोड़ के क्लब में एंट्री की है.
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. उनके मुताबिक फिल्म ने रविवार को 5.60 करोड़ रुपये की ज़ोरदार कमाई की और इसके साथ ही इसके हिंदी वजऱ्न कुल कमाई 287.90 करोड़ रुपये, जबकि तमिल और तेलुगू भाषाओं के साथ इसकी कमाई 301.75 करोड़ रुपये हो गई है.
ऋ तिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘वॉरÓ के साथ इतिहास रच दिया है. फिल्म साल 2019 की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने 300 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई है. ‘वॉरÓ ने ये बड़ा कारनामा 19वें दिन ही कर दिखाया है. खास बात ये है कि ये यशराज बैनर तले बनी तीसरी ऐसी फिल्म भी बन गई है, जिसने 300 करोड़ के क्लब में एंट्री की है.
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. उनके मुताबिक फिल्म ने रविवार को 5.60 करोड़ रुपये की ज़ोरदार कमाई की और इसके साथ ही इसके हिंदी वजऱ्न कुल कमाई 287.90 करोड़ रुपये, जबकि तमिल और तेलुगू भाषाओं के साथ इसकी कमाई 301.75 करोड़ रुपये हो गई है.
००

अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में ऐक्टिंग नहीं करेंगी कंगना रनौत
अगर आपको याद हो तो साल 2017 में ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने अनाउंस किया था कि वह जल्द ही अपना प्रॉडक्शन हाउस खोलेंगी। स्टूडियो बनाने के लिए उन्होंने बांद्रा के पाली हिल इलाके में जमीन भी खरीद ली थी। लेकिन किन्हीं वजहों से प्रॉडक्शन हाउस खोलने का प्लान कुछ वक्त के लिए रुक गया।
लेकिन अब अगले साल जनवरी तक कंगना का प्रॉडक्शन स्टूडियो बनकर तैयार हो जाएगा। इसका नाम उन्होंने मणिकर्णिका फिल्स रखा है। हालांकि कंगना अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में खुद ऐक्टिंग नहीं करेंगी बल्कि अन्य टैलंटेड लोगों को मौका देंगी। कंगना ने बताया कि उनके पास फिल्ममेकर्स नई-नई स्क्रिप्ट लेकर आ रहे हैं, पर वे चाहते हैं कि वह उनमें ऐक्टिंग करें। लेकिन कंगना का मानना है कि नए टैलंट को एक ऐसे प्लैटफॉर्म की जरूरत है जहां वे अपनी ऐक्टिंग की प्रतिभा को दिखा सकें। साथ ही फिल्म के लिए जो कहानियां वह पढ़ रही हैं, वे कहीं खो न जाएं।
बॉलिवुड में हावी नेपोटिम पर मुखर होकर बोलने वालीं कंगना अब फिल्म इंडस्ट्री को ऐसी जगह बनाना चाहती हैं जहां हर वर्ग के टैलंट को मौका मिले। इसीलिए कंगना ने कहा, मैं जो भी फिल्में प्रड्यूस करूंगी उनमें ऐक्टिंग नहीं करुंगी। हमारे आस-पास बहुत टैलंट है। मैं ऐसे ऐक्टरों को हायर करूंगी जो स्क्रिप्ट के हिसाब से एकदम परफेक्ट हों। मैं नए टैलंट को अपनी छत्रछाया में रखूंगी और गाइड करुंगी।
कंगना ने आगे कहा कि वह पहले छोटे बजट की फिल्मों को तवजो देंगी और देखेंगी कि उन्हें कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके बाद ही वह बड़े स्तर पर कुछ करेंगी। कंगना की फिल्मों की बात करें, तो वह अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में नजर आएंगी, जो कि 2020 में रिलीज होगी।
००

दीपिका पादुकोण ने कराया फोटोशूट रणवीर सिंह ने कर दिया ट्रोल
बॉलिवुड के टॉप कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर जितना यादा एक-दूसरे में डूबे रहते हैं और परवाह करते हैं, उतना ही दोनों एक-दूसरे की खिंचाई भी करते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।
दरअसल दीपिका ने हाल ही में एक इंटरनैशनल मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया और इसके कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। इन फोटोज में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रणवीर भी यह बात जानते हैं लेकिन उन्होंने फिर भी अपनी बीवी को उनके फोटोज पर ट्रोल कर दिया। दीपिका के फोटोज पर रणवीर ने ऐसे-ऐसे कॉमेंट किए हैं कि आप भी देखकर हंस पड़ेंगे।
एक फोटो में दीपिका कैमरे की तरफ घूरकर देख रही हैं। इस फोटो पर रणवीर ने कॉमेंट किया है, मैं जानता हूं इस लुक के बारे में। ऐसा लग रहा है जैसे कह रही हो यह कोई वक्त है घर आने का?
वहीं एक अन्य फोटो में दीपिका काफी हॉट लग रही हैं और इसमें उनके एक्सप्रेशन्स को देखकर रणवीर ने कॉमेंट किया, वह लुक जब रसम आपके टेबल पर परोसी जाने वाली हो।
दीपिका के ये फोटोज रणवीर के इसी तरह के कॉमेंट्स से भरे पड़े हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो दोनों कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगे। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ पर बन रही इस फिल्म में रणवीर कपिल देव के रोल में दिखाई देंगे, जबकि दीपिका कपिल की वाइफ का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म के अलावा दीपिका मेघना गुलजार की छपाक और रणवीर करण जौहर की तत में नजर आएंगे।
००

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में लीड रोल निभाएंगी आलिया भट्ट
बॉलिवुड में हर ऐक्टर और ऐक्ट्रेस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहता है। इसी कड़ी में शामिल है आलिया भट्ट का भी नाम। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्दी ही वह भंसाली की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। बहरहाल उनके ऑपोजिट कौन से कलाकार होंगे, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली की आने वाली यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 11 सिंतबर 2020 को रिलीज होगी। आलिया इस फिल्म में मुय भूमिका में नजर आएंगी।
ऐक्टर के बारे में खबरें आ रही थीं कि कार्तिक आर्यन को लिया जा सकता है। लेकिन हाल ही में यह भी सुनने में आया कि कार्तिक संजय लीला भंसाली प्रॉडक्शन में काम जरूर करेंगे।लेकिन फिलहाल वह गंगूबाई काठियावाड़ी का हिस्सा नहीं हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बचन और मौनी रॉय दिखाई देंगे और यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज होगी।
इसके अलावा वह करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म तत का भी हिस्सा होंगी। इसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर सहित अन्य कलाकार होंगे।