May 19, 2024

रोहित और वॉर्नर की टीमों में टक्कर

चेन्नई, । आईपीएल 2021 के नौवें मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी। टूर्नामेंट में दोनों टीमें अब तक दो -दो मैच खेल चुकी हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने अब तक एक मैच जीता है और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा ।
वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को अपने खेले दोनों मैचों के तहत हार मिली है। मुंबई इंडियंस जहां जीत की लय को बरकरार रखने के लिए मैदान पर उतरने वाली है तो वहीं केकेआर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। बता दें कि मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला चेन्नई के चेपॉक मैदान पर भारतीय समय के हिसाब से 7.30 बजे से खेला जाएगा।
मुकाबले टॉस करीब आधे घंटे पहले ही जाएगा। वैसे अगर आप मैचों के लाइव प्रसारण का आनंद उठाना चाहते हैं तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी के अलावा अन्य भारतीय भाषाओं में भी प्रसारण किया जा रहा है । इसके अलावा डिज्नि + हॉटस्टार ऐप के जरिए भी मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकती है।
वैसे मुंबई और हैदराबाद दोनों टीमों के पास मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं जो अपनी-अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। हैदराबाद के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रह रहे हैं। इसलिए उनका अपनी गलतियां से सबक लेना जरूरी हो जाता है।