March 29, 2024

कई ब्रांड भारत में  अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में

नई दिल्ली । Upcoming Smartphone in India: कई ब्रांड भारत में  अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। Samsung 28 सितंबर को देश में Galaxy M52 5G का अनावरण करने के लिए तैयार है, जबकि Motorola अपना अपकमिंग Motorola Edge 20 Pro, iQoo और Oppo जैसी अन्य कंपनियां भी जल्द ही नए 5g डिवाइस की घोषणा करेंगी। यहां उन फोन पर एक नजर है जो जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे।
भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाले फोन की लिस्ट
Motorola Edge 20 Pro
Motorola अगले हफ्ते भारत में दो नए डिवाइस लॉन्च कर रही है। सबसे पहले लॉन्च होने वाला Moto Tab G20 होगा, जिसकी शुरुआत 30 सितंबर को होगी। इसके बाद 1 अक्टूबर को Motorola Edge 20 Pro को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च की तारीखों की पुष्टि प्रत्येक डिवाइस के लिए Flipkart पर एक समर्पित माइक्रोसाइट के माध्यम से की गई थी। Motorola Edge 20 Pro में HDR10+ सपोर्ट के साथ 144Hz 10-बिट AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। Moto Tab G20 में TDDI तकनीक के साथ 8-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले होगा और यह MediaTek Helio P22T SoC से संचालित होगा।
Motorola India द्वारा Moto Tab G20 और Motorola Edge 20 Pro के लिए ट्वीट्स की एक सीरीज के माध्यम से अपकमिंग Motorola डिवाइस के लॉन्च की घोषणा की गई थी। डिवाइस के लिए दो माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर भी दिखाई दिए हैं। Moto Tab G20 30 सितंबर को लॉन्च होगा, जबकि Motorola Edge 20 Pro का 1 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे IST (दोपहर) अनावरण किया जाएगा।

Samsung Galaxy M52
Samsung Galaxy S22 Ultra: क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा S Pen का सपोर्ट, लॉन्च से पहले लीक हुई फोटो
Amazon के एक डेडिकेटेड पेज के मुताबिक, Samsung 28 सितंबर को भारत में Galaxy M52 5G का अनावरण करने की योजना बना रहा है। लिस्टिंग के अनुसार, अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी M52 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की पेशकश करेगा। इसमें एक पंच-होल डिस्प्ले और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। टीज़र यह भी पुष्टि करता है कि डिवाइस में 7.4 मिमी स्लिम बिल्ड होगा। यह 6nm स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से पावर लेगा। डिवाइस में AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।
Vodafone Idea की प्रतिकात्मक फाइल फोटो कंपनी की साइट से ली गई है
VI ने भारत में लॉन्च किए दो जबरदस्त रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पाएं Disney Plus Hotstar की फ्री सब्सक्रिप्शन
iQOO India ने ट्विटर पर पुष्टि की है कि वह अपना लेटेस्ट iQOO Z5 स्मार्टफोन भारत में लाएगा और लॉन्च इवेंट 27 सितंबर को होगा। डिवाइस की कीमत 30,000 रुपये के तहत होने की अफवाह है। जबकि अपकमिंग iQOO Z5 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ AMOLED डिस्प्ले की पेशकश करने की उम्मीद है। यह 55W फास्ट चार्जिंग और 5G सपोर्ट के साथ आ सकता है। मिड-रेंज स्मार्टफोन में 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी होने की भी अफवाह है।
टेक कंपनी Realme की फाइल फोटो यह है
पुरानी व्यवस्था को तोड़ें और नए विश्व को दें आकार, जानें realme कैसे बना दुनिया का नंबर 6 ब्रांड
यह भी पढ़ें
1 अक्टूबर को दस्तक देगा Oppo A55
स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने 1 अक्टूबर को एक स्मार्टफोन लॉन्च को टीज किया है। कंपनी अपनी A-सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करेगी। ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने अपकमिंग डिवाइस की माइक्रोसाइट बनाई है। हालांकि यह स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं करता है, लेकिन यह कहता है कि फोन ‘स्लीकनेस और स्मार्टनेस के संतुलन’ से लैस होगा। अफवाहों के मुताबिक हैंडसेट Oppo A55 हो सकता है। स्मार्टफोन पिछले साल के Oppo डिवाइस की जगह लेगा। अमेज़न लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन ई-टेलर की साइट पर उपलब्ध है|