May 17, 2024

दिल्ली के पांच दरिंदों की दरिंदगी से पूरा देश स्तब्ध, लडक़ी को कार से घसीटने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने


नई दिल्ली । फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) रोहिणी की पांच सदस्यीय टीम सुल्तानपुरी में उस जगह की जांच करेगी, जहां 20 वर्षीय एक युवती का शव मिला था और उस कार की भी जांच करेगी, जिसने उसे कई किलोमीटर घसीटा था। इस घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया है। वहीं घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। चश्मदीद ने कहा कि कार सवार बदमाश लाश को लेकर घूमते रहे हैं। दर्दनाक घटना से लोगों में गुस्सा है, गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया।
लोगों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। वो पांच दरिंदे कार में सवार थे। लडक़ी स्कूटी पर जा रही थी। दिल्ली के दरिंदों ने पहले उसे जोरदार टक्कर मारी और फिर 4 किलोमीटर तक सडक़ पर घसीटते हुए ले गए। वो उसे तब तक घसीट रहे, जब तक कि वो लडक़ी मुर्दा जिस्म में तब्दील नहीं हो गई। जब लडक़ी की लाश पुलिस ने बरामद की, तो उसके जिस्म पर कोई कपड़ा तक नहीं था। लाश हालत ऐसी थी कि दिल दहल जाए। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही गाड़ी यू-टर्न लेती है कुत्ता रुक जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि वह जाती हुई कार की तरफ देख रहा है। इसी दौरान पीछे से एक और कुत्ता वहां पहुंच जाता है। जब कार नहीं रुकती है तो कुत्ता वहां से जाता दिख रहा है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी अपराध के ²श्य, शामिल वाहनों की जांच करने और सभी प्रासंगिक भौतिक, जैविक और अन्य साक्ष्य एकत्र करने के लिए शामिल किया गया है।