April 20, 2024

उफ्फ…ये शोख अदाएं, दिशा पाटनी के लेटेस्ट आउटफिट को देखकर फैंस ने भरी आहें

सारा और कार्तिक फिर आशिकी करने को तैयार, आशिकी 3 में दिख सकते हैं साथ
पिछले काफी समय से फिल्म आशिकी 3 चर्चा में है और साथ ही यह फिल्म कास्टिंग को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक उन लोगों के दिल में लड्डू फूटने लगेंगे, जो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को पर्दे पर फिर साथ देखने की राह देख रहे थे। दरअसल, खबर है कि आशिकी 3 के लिए ये सितारे फिर साथ आ सकते हैं। आइए जानते हैं क्या कुछ जानकारी मिली है।
रिपोर्टों के मुताबिक, आशिकी 3 में कार्तिक की जोड़ी सारा के साथ बनने जा रही है। कार्तिक का नाम तो पहले ही इस फिल्म के लिए तय था, लेकिन उनकी लीड हीरोइन फाइनल नहीं हुई थी। कई नामों पर विचार करने के बाद निर्देशक अनुराग बसु की तलाश अब सारा पर आकर खत्म हुई है। चर्चा है कि दोनों दोबारा साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।
सारा-कार्तिक की जोड़ी पहली बार निर्देशक इम्तियाज अली ने बनाई थी। उन्होंने अपनी फिल्म लव आजकल में दोनों को लिया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म बस अपनी लागत ही निकाल पाई थी। फिल्म से निर्देशक समेत कलाकारों को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन यह दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही थी। हालांकि, सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री ने दर्शकों को उनका मुरीद बना लिया था।
सारा और कार्तिक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। लव आजकल की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। सारा ने कई बार खुलेआम कार्तिक के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमते-फिरते दिखते थे, लेकिन फिर अचानक दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। कार्तिक ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। इसके बाद उनका नाम अनन्या पांडे के साथ जुड़ा।
आशिकी का पहला पार्ट 1990 में रिलीज हुआ था, जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद इसका दूसरा पार्ट आशिकी 2 2013 में दर्शकों के बीच आया और यह भी दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरा। इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों की जोड़ी तो दर्शकों को पसंद आई ही, साथ ही साथ यह फिल्म आदित्य के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई।
सारा फिल्म ऐ वतन मेरे वतन, निर्देशक जगन शक्ति की फिल्म, लक्ष्मण उतेकर की फिल्म, गैसलाइट और मर्डर मुबारक में नजर आएंगी, वहीं कार्तिक के खाते से शहजादा, प्यार का पंचनामा 3, लुका छिपी 2, कैप्टन इंडिया और सत्यप्रेम की कथा जैसी फिल्में जुड़ी हैं।
अगर आप सारा-कार्तिक के प्रशंसकों में शुमार हैं तो आप लव आजकल नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, वहीं सारा की बेहतरीन फिल्मों में शुमार केदारनाथ जी5 पर है। अतरंगी रे हॉटस्टार पर तो सिम्बा जी5 पर देखी जा सकती है। दूसरी तरफ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप कार्तिक की दूसरी शानदार फिल्मों का भी लुत्फ उठा सकते हैं। उनकी हिट फिल्म भूल भुलैया 2, धमाका और लुका छिपी नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं, वहीं कार्तिक की आखिरी रिलीज फ्रेडी हॉटस्टार पर है।
००

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 होगी 7 सितंबर को रिलीज़ होगी
आखिरकार, एक लंबे इंतजार के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड की अपनी सबसे सफल और बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फ्रेंचाइजी  फुकरे 3 की रिलीज डेट का एलान कर दिया है, जोकि 7 सितंबर 2023 को कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हंसी और ठहाकों के बीच, यह कहना बहुत सही है कि फुकरे 3 दर्शकों के बीच अपने बढ़ते क्रेज के लिए निश्चित रूप से नए स्टैंडर्ड सेट करेगी।
फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित हैजबकि

निर्माताओं ने इसकी प्रोग्रेस के बारे में लगातार अपडेट के साथ फुकरे 3 की प्रत्याशा को बढ़ाया है, आज फाइनली वो फिल्म के रिलीज डेट की बड़ी घोषणा के साथ सामने आ चुके हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।
7 सितंबर 2023 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार, रिलीज की तारीख की घोषणा दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।फुकरे फ्ऱैंचाइज़ी ने हमेशा सफलता हासिल की है और फिल्म के दूसरा पार्ट, फुकरे रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सक्सेस हासिल की थी। इसके बाद, फ्ऱैंचाइज़ी की लोकप्रियता ने डिस्कवरी किड्स चैनल पर फुकरे बॉयज़ नाम की एनिमेटेड सीरीज़ का निर्माण किया, जिसने फिल्म के अनूठे किरदारों को छोटे बच्चों के लिए टीवी स्क्रीन पर फिर से जीवंत कर दिया।
2013 में अपने पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद से, फुकरे ने हमेशा जनता से अपार प्यार हासिल किया है और अपने सफल पार्ट्स के साथ नई ऊंचाइयों को छुआं है, जिसने इसे लोगों द्वारा बनाई गई फ्रेंचाइजी में से एक बना दिया है। फ्रेंचाइज़ी ने विशेष रूप से युवाओं के बीच अपनी जगह बनाई है, फिल्म का दिल्ली कनेक्शन हमेशा फिल्म की आत्मा रहा है जिसने जनता से अपार प्यार पाया।
फिल्म ने अब तक एक अविश्वसनीय यात्रा की है जिसने दर्शकों को चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और आइकोनिक ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं, जो फुकरे 3 में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी सह-स्थापना फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने की थी, ने जेडएनएमडी, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। हाल में प्रोडक्शन हाउस सबसे बहुप्रतीक्षित जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर टाइगर श्रॉफ का नया वार्म अप
लग्जरी कारों के आराम को छोडक़र एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने अपनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर पहुंचने का एक नया तरीका चुना है। टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर जाते समय अपनी स्केट्स में तेज गति से लुढक़ते हुए देखे जा सकते हैं।
कैप्शन को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आज समय पर काम पर पहुंच गए और हमारे इंट्रो एक्शन सीच्ेंस के लिए वार्मअप हो गया। बड़े मियां छोटे मियां अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म, जो एक एक्शन फ्रेंचाइजी की शुरूआत होगी, अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 की हिट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिमेक है, जिसे डेविड धवन ने निर्देशित किया था।
वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने बड़े मियां छोटे मियां को आज फिल्म के सहयोग से पेश किया। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है।
००

द लास्ट कॉफी में नजर आएगी अंकिता लोखंडे और शोएब निकेश शाह की जोड़ी
पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और एक्टर शोएब निकेश शाह फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर राहत काजमी की फीचर फिल्म द लास्ट कॉफी में नजर आएंगे। राहत काजमी को मंटोस्तान और लिहाफ के लिए जाना जाता है।
फिल्ममेकर राहत काजमी द लास्ट कॉफी फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। शोएब निकेश शाह आखिरी बार लिहाफ में नजर आए थे और अब हिना खान के साथ कंट्री ऑफ ब्लाइंड्स में नजर आएंगे।
द लास्ट कॉफी के बारे में राहत काजमी ने कहा, फिल्म की कहानी दो लोगों के बारे में है, जिनकी जिंदगी प्यार और गलतफहमी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, और जो चीज इसे और खास बनाती है वह है फिल्म के कलाकार। मुझे लगता है कि अंकिता और शोएब स्क्रिप्ट के लिए एकदम सही मैच हैं और उन दोनों के साथ काम करना सोने पर सुहागा जैसा है।
फिल्म का ट्रेलर कल सामने आएगा और हम निश्चित रूप से दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।
फिल्म शोएब निकश शाह द्वारा निर्देशित है, जो अंकिता लोखंडे के साथ फिल्म में मुख्य अभिनेता भी हैं और जी 5 स्टूडियो द्वारा निर्देशित है।
राज कुशवाहा ने राहत काजमी के साथ फिल्म का सह-निर्माण भी किया है।
द लास्ट कॉफी के बाद, राहत काजमी के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है, जिनमें से 5 प्रोजेक्ट जी 5 स्टूडियो द्वारा संचालित हैं।

अनन्या पांडे विक्रमादित्य मोटवाने की साइबर-थ्रिलर फिल्म में निभाएंगी मुख्य भूमिका
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे एक साइबर-थ्रिलर फिल्म के लिए तैयार हैं। शीर्षक वाली फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया जा रहा है, जिन्हें लुटेरा, उड़ान, भावेश जोशी सुपरहीरो और एके बनाम एके जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, जब विक्रमादित्य मोटवानी ने इस कहानी के साथ मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। एक फिल्म निर्माता के रूप में, जब तक मुझे याद है और मुझे लगता है, वह मेरी इच्छा सूची में रहे हैं।
अपने करियर की शुरूआत में उनके साथ काम करने का मौका पाकर वाकई खुशकिस्मत हूं। विक्रमादित्य इस फिल्म के प्रमुख हैं, उन्होंने कहा, यह आधुनिक समय की अपील के साथ एक थ्रिलर है और हमारे समय के लिए बहुत प्रासंगिक है। अनन्या पांडे को इस भूमिका में देखना दिलचस्प होने वाला है।
हाल ही में फ्लोर पर आई इस फिल्म का निर्माण वीरे दी वेडिंग फेम निखिल द्विवेदी कर रहे हैं, जो वेब सीरीज स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी में भी नजर आए थे। निखिल ने कहा, जब विक्रम ने निर्माण करने के लिए मेरे साथ स्क्रिप्ट साझा की, तो यह सबसे दिलचस्प कंटेंट में से एक थी, जिन पर मैंने हाल के दिनों में काम किया था और मैंने कुछ ही घंटों में इसमें भाग लेने का फैसला किया। अनन्या एक प्रशंसनीय कलाकार हैं। मैं उत्साहित हूं कि वह फिल्म में है। फिल्म को स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में शूट किया जाएगा।
००

उफ्फ…ये शोख अदाएं, दिशा पाटनी के लेटेस्ट आउटफिट को देखकर फैंस ने भरी आहें
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी किलर तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती हैं। वहीं, एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर कहर बरपाए रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बायलेट कलर के आउटफिट में अपनी किलर अदाए दिखाकर फैंस को मदहोश कर दिया. एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों की धडक़नें बढ़ाना बखूबी जानती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती हैं।  एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बैंगनी कलर की शिमरी आउटफिट पहनकर सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है।  इस बोल्ड आउटफिट में एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी क्लीवेज और टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।  एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी ग्लैमरस अदाओं और हॉटनेस से फैंस के दिलों को बेकरार किए रहती हैं।  एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो तेजी से वायरल होती हैं।  एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बिकिनी लुक्स अक्सर शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें पल भर में सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं।  दिशा पाटनी का जन्म 13 जून 1993 को देहरादून में हुआ था। साथ ही दिशा पाटनी ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू साल 2015 में आई फिल्म लोफर से किया था। बॉलीवुड में दिशा को पहचान फिल्म एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी से मिली। इसके बाद दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में और सलमान खान  के साथ मूवी भारत में नजर आई हैं। दिशा का बोल्ड स्टाईल चाहे वो साड़ी में हो या फिर बिकनी में सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।