September 17, 2024

यूपी में भरे चौराहे पर मीडियाकर्मी से मारपीट, दरोगा से हाथापाई करके फरार हुए दबंग


मेरठ । सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित अति सुरक्षित माने जाने वाले कमिश्नरी चौराहे पर ब्रहस्पतिवार की सुबह कार सवार दबंगों ने जमकर आतंक मचाया। दबंगों ने पहले एक ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट की। वहीं, घटना की कवरेज के लिए पहुंचे एक मीडियाकर्मी की पिटाई करते हुए उसका कैमरा तोड़ डाला।
इस दौरान कमिश्नरी चौराहे पर तैनात एक दरोगा ने दबंगों को रोकने की कोशिश की तो दबंग दरोगा के साथ भी हाथापाई करते हुए मौके से फरार हो गए। मीडियाकर्मी ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।
दरअसल, ब्रहस्पतिवार की सुबह एक प्रात: कालीन समाचार पत्र से जुड़े मीडियाकर्मी कमिश्नरी चौराहे से गुजर रहे थे। इसी दौरान यूपी-15 डीवी- 765 9 बलेनो कार में सवार कुछ दबंग मामूली टक्कर से गुस्साए ई-रिक्शा चालक को पीटने लगे।
यह नजारा देखकर मीडियाकर्मी ने अपना कैमरा निकलते हुए घटना की कवरेज शुरू कर दी। जिस पर गुस्साए कार सवार दबंग ई-रिक्शा चालक को छोडक़र मीडियाकर्मी पर टूट पड़े। मीडियाकर्मी की पिटाई करते हुए दबंगों ने उनका कैमरा तोड़ डाला। कमिश्नरी चौराहे पर तैनात एक दरोगा मीडियाकर्मी की मदद के लिए दौड़े तो दबंग दरोगा के साथ हाथापाई करके वहां से फरार हो गए।
घटना के बाद मीडिया कर्मियों ने कप्तान ऑफिस पहुंचकर एसएसपी विपिन ताडा को मामले की जानकारी दी। पीडि़त मीडियाकर्मी ने कार सवारों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में तहरीर दी है।