September 17, 2024

महिला को जबरन शराब पिलाकर बीच सडक़ पर ही किया रेप, शख्स बनाता रहा वीडियो


भोपाल ।उज्जैन के आगर नाका क्षेत्र में कबाड़ बीनने वाली एक महिला को जबरन शराब पिलाकर सरेराह उससे कथित तौर पर बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने शहर के कोयला फाटक चौराहे के फुटपाथ पर महिला के साथ सरेआम रेप किया। किसी ने इस वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कबाड़ बीनने वाली महिला को शराब पिलाकर उसके साथ जबरन बलात्कार करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और पीडि़त महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। आरोपी लोकेश घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया।
रेप की वारदात का वीडियो बनाने वाले शख्स को पुलिस ने नागदा से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मोहम्मद सलीम के तौर पर हुई है। एसपी ने कहा, आरोपी सलीम ने वॉट्सऐप ग्रुप्स पर वीडियो शेयर किया है। जिन लोगों ने वीडियो को वायरल किया, उन सभी पर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।
कोतवाली क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा कि यह घटना तब सामने आई जब अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बनाया गया बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उन्होंने कहा कि यह घटना बुधवार 4 सितंबर की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
00